प्रेमी टैटू

प्रेमी टैटू

टैटू के अर्थ की हर किसी की अलग समझ है। उन्हें टैटू की दृश्य सुंदरता और इसमें गहरा अर्थ शामिल है। प्रेमी टैटू, एक वाहक के रूप में, प्रेमी अपने शरीर पर एक-दूसरे के नाम टैटू करते हैं, लेकिन ईमानदार प्यार के दिल में भी उत्कीर्ण होते हैं।

300.jpg

तथाकथित "प्रेमियों टैटू" का अर्थ अविश्वसनीय है। और जब आपको टैटू की आवश्यकता होती है, तो इस तरह से प्यार व्यक्त करने में लंबा समय नहीं लगेगा, क्योंकि प्यार त्वचा में स्थायी चीज नहीं है।


हर किसी के टैटू की एक अलग समझ है। कुछ लोग टैटू की दृश्य सुंदरता और उनके गहन अर्थ जैसे हैं। प्रेमी टैटू, अपने शरीर में एक-दूसरे के नाम पर टैटू करते थे, लेकिन ईमानदार प्यार के दिल को भी उत्कीर्ण करते थे। क्या आपका प्यार गहराई से मना रहा है? प्रेमी टैटू सबसे असामान्य और स्थायी तरीका होना चाहिए।


प्रेमी के हाथ, पैर, पीठ आदि पर टैटू होते हैं। वे अक्सर शरीर का एक ही हिस्सा होते हैं, लेकिन कुछ विशेष भाग भी होते हैं।


300.jpg


सिटी बसें निकटतम लोग शहर की लड़कियां देख सकते हैं, और दृश्य आपके आस-पास की लड़कियों की सुंदर या अश्लील जगहों के साथ, नाजुक या मोटे तौर पर एक छिपे हुए झुंड से अधिक खुला तरीका है। तो आप देख सकते हैं कि कैसे और कहाँ कई शहरी लड़कियां टैटू हैं, बेशक, आप निजी टैटू प्रभाव नहीं देख सकते हैं।


टैटू एक विकल्प है? बेशक नहीं, लेकिन जब लड़कियां एक साथ होती हैं, तो उन्हें हमेशा उनकी सुंदरता के कारण बहुत सारी अजीब आंखें दिखाई देती हैं, सबसे पहले वह इस तरह महसूस करती थी, और फिर गलत महसूस करती थीं। क्योंकि लड़कियां सुंदर हैं और वही महसूस करती हैं।


स्वाभाविक रूप से टैटू वाली शहर की लड़कियों की तुलना पहले से ही प्रतिष्ठित मनोरंजन करने वालों से नहीं की जा सकती है, लेकिन प्यार की एक ही गवाही का लगभग समान अर्थ है, और उनकी प्यारी या दर्दनाक गोपनीयता उनके स्वयं के व्यवसाय हैं, जैसे कि उनके टैटू, वह अपनी महिला है और उनके पुरुषों के लिए उनके टैटू, वास्तव में, केवल इतना ही व्यवहार पर्याप्त है।


टैटू वाली लड़की सिर्फ इसलिए है क्योंकि उसके पास पुरुषों को आकर्षित करने के लिए कोई जगह नहीं है।


लेकिन पहले से ही प्रसिद्ध महिलाएं, यहां तक कि विवाहित महिलाएं भी वही करती हैं, और फिर वह अपने आप के एक आदमी के लिए खुश थी, जो एक महिला चाहता था। तो एक प्रेम संबंध के लिए टैटू वास्तव में बहुत ही सरल हैं।


टैटू एक दूसरे को खुश करने का एक तरीका है, और फिर लोगों को गवाह करते हैं, जिसका अर्थ है कि टैटू का उद्देश्य शरीर के प्रचार का एक वैकल्पिक तरीका है।


टैटू भौतिक प्रमाण बन जाएगा कि मनोरंजन लोग अंततः हार मानते हैं।


अक्सर यही होता है। जब मैं सस्ते टैटू स्टिकर को देखता हूं, तो मैं कहता हूं, मैं टैटू लड़की के बारे में सुनने के बारे में चिंतित हूं क्योंकि स्टिकर में फॉर्मल्डेहाइड इतना जहरीला है। वास्तव में, सुंदर प्यार जरूरी नहीं है कि एक नया फैशन।


शायद शहर के टैटू में महिलाएं शहर के पुरुषों के लिए स्नेह व्यक्त करने का एक तरीका हैं, जबकि पुरुष मानते हैं कि महिलाओं द्वारा टैटू को कामुक प्रवृत्ति व्यक्त करने के लिए दिया जाता है।


बेशक, यह सवाल के सकारात्मक जवाब के लिए सीधे आनुपातिक नहीं है, टैटू वास्तव में प्रवृत्तियों और भावनाओं का पीछा करने का एक प्रकार है, और थोड़ी सी भावना की कोई विशिष्ट सुंदरता नहीं लाएगा।


शहर की सड़कों पर टैटू वाली कई लड़कियां नहीं हैं। सड़कों पर लड़कियां अपनी पसंदीदा सुंदरता में ज्यादातर टैटू का उपयोग करती हैं, ज्यादातर अपनी कलाई पर, या अपनी भौहें, मंदिरों के पास, और जगह पर एक ही चीज चिपकती हैं। और यह मांसपेशियों को चोट पहुंचाने वाला नहीं है, लेकिन यह टैटू की तरह महसूस नहीं करता है, या यह सिर्फ लड़की के फैशन को दिखाता है।


वास्तव में, टैटू वाली लड़कियों के पास अन्य टैटू के साथ कुछ लेना देना नहीं है। टैटू के साथ बने टैटू वास्तविक टैटू प्रभाव से बहुत दूर हैं, और टैटू के उत्तेजना ने टैटू के बाद महसूस किया है। टैटू के समय टैटू का प्रभाव पहले से ही हो रहा है। उसके बाद, मैंने टैटू के महत्व की समीक्षा की।


जब मनोदशा शानदार होता है, जब प्यार नशे में होता है, लड़कियों को किसी भी नरसंहार की आवश्यकता नहीं होती है, तो वे अपनी वासना को दूर करने के अन्य असामान्य तरीकों का उपयोग नहीं करेंगे, इसलिए जब टैटू अभिव्यक्ति की दमनकारी भावना बन जाता है, तो लोग टैटू के भावनात्मक महत्व से इंकार करते हैं।


टैटू वाली लड़की ने मुझे सुंदर और अलगाव महसूस किया, लेकिन हम अभी भी इसे खत्म नहीं करेंगे, क्योंकि केवल आकृति वाले लड़की, केवल व्यक्तित्व वाले लड़की को सुंदरता दिखाने के लिए, ऐसा ही करेगा, क्योंकि कम से कम आपका शरीर और आत्मा ऐसी लड़की नहीं है जो उलझन में है।


यह एक सुंदर लग रहा है, लेकिन यह आपके शरीर को एक सुंदर हिस्से के रूप में दिखाना हमेशा संभव नहीं होता है।