टैटू परिचय

टैटू परिचय


योजना

आम लोगों को पता है कि टैटू करने की प्रक्रिया को दो प्रमुख चरणों, "लाइनर" और "शेडर" में विभाजित किया गया है, लेकिन अक्सर "नियोजन" की एक बहुत ही महत्वपूर्ण प्रक्रिया को अनदेखा करते हैं। "योजना" दो भागों में बांटा गया है। एक पैटर्न के डिजाइन को संदर्भित करता है, एक पैटर्न की समझ है। डिजाइन का मतलब है कि हमें ग्राहक के लिए सजावट के दौरान पैटर्न के दीर्घकालिक विकास को ध्यान में रखना चाहिए। भविष्य में सुधार को ध्यान में रखते हुए, टैटू शरीर के लिए एक तरह की पहचान है, उदाहरण के लिए, एक ग्राहक के लिए निरंतरता है। एक नल के पैटर्न में, हमें ग्राहक द्वारा बनाए गए ड्रैगन टैटू के भविष्य के हिस्से को ध्यान में रखना चाहिए। पैटर्न की समझ यह है कि हमें यह समझने की जरूरत है कि पैटर्न में कोई पैटर्न बनाते समय पैटर्न क्या है। इसकी रेखाओं और रंग ब्लॉक की संरचना क्या है? इसे किस लाइन से बनाया जाना चाहिए? और लाइन कनेक्शन की रेखा कैसे और इतनी पर है। यही कहना है, वास्तविक पैटर्न बनने से पहले हमें उपर्युक्त स्थिति को पूरी तरह से समझना चाहिए, और फिर अनाज बनाया जाता है। जापानी टैटू पसंद करने वाले लोग जंगली, अंधेरे और रहस्यमय सुंदरता के साथ जंगली के लिए आदी हो जाएंगे। जो लोग यूरोपीय और अमेरिकी कार्यों को पसंद करते हैं वे संरचना में व्यवस्थित और रंगीन होने के लिए निश्चित हैं। टैटू टैटू बनाने की तकनीक उनके लिए "योजना" के लिए बहुत अधिक है।


लाइनर


एक अच्छा टैटू पहले एक अच्छी संरचना और सही कट लाइन होना चाहिए। बहुत से लोग पेशेवर टैटू भी उथले, बहुत पतले होते हैं, या रेखाएं खुली होती हैं, जो उपकरणों या टैटू के गलत उपयोग का परिणाम है। अधिकांश टैटू संयुक्त राज्य अमेरिका से आयातित टैटू मशीन का उपयोग करते हैं, लेकिन उन्हें सुइयों को बांधना और सुई जला देना है (एक साथ कई सुइयों और एक साथ सोल्डर)। टैटू के तनाव को कम करने के लिए, हम टैटू सुइयों (तीन सुई के लिए एकल सुई) बेचते हैं, लेकिन हम आम तौर पर रहते हैं या घर पर रहते हैं। टैटू fanatics भौं मशीन के लगभग सभी स्पष्ट उपयोग हैं (हम कभी टैटू मशीन का उपयोग करने की सिफारिश नहीं करेंगे), क्योंकि मोटर की टोक़ और गति पर्याप्त नहीं है। यदि आप एक मोटी, काले और वर्दी रेखा मुद्रित करना चाहते हैं, तो आपको एक पेशेवर टैटू मशीन का उपयोग करना होगा, लेकिन आपको रास्ता और रास्ता मास्टर करना होगा। लाइन काटने के दौरान, हमें टैटू मशीन और त्वचा के कोण पर ध्यान देना चाहिए, अधिकतम कोण 20 डिग्री से अधिक नहीं होना चाहिए, यदि 20 डिग्री से अधिक हो, तो यह गंदे रेखाओं की स्थिति, या रंग नहीं, आसान है, हम जानते हैं ऊर्ध्वाधर में, कट लाइन सबसे मोटी होती है, जब कांटा, सुई की गहराई बहुत गहरी नहीं होनी चाहिए, 1-1.5 मिमी सर्वश्रेष्ठ के रूप में।



शेडर



शेडर वह रंग है जिसका हम उल्लेख करते हैं। शेडर के तरीके क्या हैं? शेडर कह सकता है कि कोई विशिष्ट तरीका नहीं है, कोई अंदर से फाड़ रहा है, भारी जगह की शुरुआत में भारी धुंध बना रहा है, और धुंध के रूप में एक हल्का जगह में समाप्त होता है, और हम इसे "नॉर्थवेस्ट रेन" पैटर्न कहते हैं (क्योंकि इसकी कमी है कि धुंध कोहरे की तरह किरण की किरण की तरह बन जाएगा), और किसी को सर्पिल तरीके से अंतर्मुखी किया जाता है। शुरुआत में, बल भारी है। एक भारी धुंध के रूप में, दूसरा तरीका प्रिंटर के जेट की तरह आगे और आगे जाना है, और धीरे-धीरे बाहर की ओर बढ़ना है, जगह की शुरुआत भारी है, धीरे-धीरे हल्की शक्ति है, और धीरे-धीरे परत के समान ही धुंध भी बना सकती है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस प्रकार के कोहरे के अपने फायदे और नुकसान होते हैं, आम तौर पर बोलते हैं, यदि अभ्यास की एक निश्चित डिग्री है, तो धुंध ठीक है और दूसरे, तीसरे तरीकों में घना है, लेकिन यदि कोई अभ्यास नहीं है, तो धुंध आसानी से चालू हो जाएगा प्रकाश और प्रकाश में, या कूद सुई की स्थिति में। ज्यादातर शुरुआती लोगों को फॉगिंग में मदद करने के लिए पहले तरीकों का उपयोग करना पसंद करते हैं, क्योंकि सुई की आवश्यकता और धीरे-धीरे बुनाई के लिए सुई की आवश्यकता के अलावा, यह तरीका सीखना सबसे आसान है, सामान्य रूप से, किसी भी कौशल की आवश्यकता नहीं होती है। यदि आप कड़ी मेहनत का अभ्यास करने में सक्षम हैं, तो आप "नॉर्थवेस्ट रेन" (रेडियल लाइन कोहरे) को भी कम कर सकते हैं, जिसका प्रयोग कई पेशेवर टैटू द्वारा भी किया जाता है। धुंधला करने के उपरोक्त तरीकों को पेश करने के बाद, हम आपको दिखाएंगे कि ग्राफ़ के साथ धुंध और क्या धुंधला होना है। निम्नलिखित ज्यामिति का एक संक्षिप्त विवरण है। कोहरे के कोहरे में, ज्यामितीय पैटर्न में हल्का और भारी धुंध होता है, जब तक कि यह काला और वर्दी बना सकता है, यह एक अच्छी तस्वीर है, समस्या यह है कि टैटू में अनुभव की सामान्य कमी, चिंता के कारण ज्यामितीय पैटर्न लाइनों से बाहर धुंध, इस प्रकार निम्नलिखित परिणाम।


ए: धुंध और धुंध के बीच एक अंतर है

बी: लाइनों के साथ प्लास्टर नहीं हो सकता है

सी: लाइन के बाहर धुंध को हराया


यदि आप ज्यामितीय पैटर्न को फॉग करना चाहते हैं, और लाइनों और धुंध को खाली नहीं होने दें, या लाइन से धुंध को बाहर निकालें, तो सुई को रंग सामग्री के साथ दागने के तुरंत बाद त्वचा से संपर्क न करें, क्योंकि सामग्री के रंग से रंगी हुई सुइयों को विद्युत चुम्बकीय तार के मजबूत कंपन के तहत कंपन और स्प्रे किया जाएगा। यदि आप इस समय अपनी त्वचा के साथ सीधे सुई से संपर्क करते हैं, तो स्प्रे उस रेखा को कवर करेगी जिसे आप संपर्क करना चाहते हैं। लाइनों को देखने में असमर्थता के मामले में, रेखा से बाहर धुंध बनाना या रेखा को अंदर रखना और एक सफेद घटना बनाना आसान है। इस समय, एक छोटा स्क्वायर तौलिया या पेपर तौलिया लेने का सही तरीका है, और सुई त्वचा से संपर्क करने से पहले कुछ स्पलैश रंग को अवशोषित करना है, ताकि सुई के सिर को धीरे-धीरे लाइन से बाहर निकाला जा सके। लेकिन फिर एक और समस्या प्रकट होती है, और जब आप धीरे-धीरे खेलना शुरू करते हैं, तो सुई में सुई का रंग धीरे-धीरे कंपन के साथ बह जाएगा, और यह त्वचा पर गंदा है। जब आपकी सुई लाइन पर नहीं चल रही है, तो गंदे पदार्थ को ढंक दिया गया है, और फिर हमें टैटू मशीन और फिर विपरीत तरफ उठाना होगा। रेखाएं धुंध से जुड़ी हुई हैं, और दो प्रक्रियाओं को दोहराकर एक मानक "ज्यामितीय पैटर्न" खींचा जा सकता है। गुलाब के नक्शे को समझाने के लिए, शुरुआती लोग अक्सर सोचते हैं कि फूलों के रंग के लिए "लाल फूल हरा पत्ता" जरूरी है, घने रंग के हिस्से में, वास्तव में, हम जानते हैं कि पंखुड़ियों का रंग उथला, चमकीला है और अंधेरे, पत्ते और नसों अलग हैं। तो जब हम एक पैटर्न रंगते हैं, तो हमें अंतर करना चाहिए कि कोहरे को धुंधला होना चाहिए, और फिर काम करें। उदाहरण के लिए, जब हम पंखुड़ियों को रंगते हैं, फूल के फूलों के छः भाग पंखुड़ी के किनारे पर धुंधला होना चाहिए।