ब्रिटिश टैटू टैटू कवर पूरे शरीर और आंखों और मुंह।

ब्रिटिश टैटू टैटू पूरे शरीर और आंखों और मुंह को ढकता है।


25 फरवरी को यूनाइटेड किंगडम के दर्पण के अनुसार, ब्रिटिश पुरुष टैटू के शौकीन हैं और उनके आंखों में नक्काशीदार टैटू हैं और अपने मुंह के अंदर टैटू के साथ पूरे शरीर को कवर करने की योजना बनाते हैं, टैटू की कला के लिए अपना प्यार दिखाने के लिए टैटू के साथ पूरे शरीर को कवर करने की योजना है।


d435849b8415794c9261be55bf463027.jpg

एक ब्रिटिश टैटू कलाकार एली इंक, 27 साल की उम्र में दुनिया में सबसे घनी टैटू वाला आदमी है। पिछले 10 वर्षों में, उसने काले रंग की स्याही में अपनी त्वचा के हर कोने में टैटू बनाये हैं। अब वह अपनी आंखों को टैटू करने पर विचार कर रहा है। नाक के दोनों किनारों और निचले होंठ पर विशेष गहने भी हैं, जो पूरे टैटू का हिस्सा हैं। एली ने कहा कि उसका टैटू और परिवर्तन सावधानी से विचार किया गया था, और उसने जो भी किया वह उसके व्यक्तित्व की व्याख्या थी।

जब यह एली को टैटू में लाया, तो एली ने कहा कि वह अपने चाचा की भुजा पर आदिवासी टैटू से मोहित थी, जो स्पेन से लौट आई थी। एली ने कहा, "जब मैंने पैटर्न देखा, तो मुझे तुरंत पूरे व्यक्ति को आकर्षित किया गया। मैंने कभी दूसरों को चीजों को करने का तरीका समझने की उम्मीद नहीं की। मैंने केवल वही किया जो मैंने किया था। इसके अलावा, पिकासो एली का स्रोत बन गया है कलात्मक प्रेरणा, क्योंकि एली अब काले दिखती है और पिकासो की पेंटिंग में एक असली आंकड़े के करीब आ रही है। एली ने संवाददाताओं से कहा: "पिकासो हमेशा मेरी कलात्मक प्रेरणा का स्रोत रहा है क्योंकि मैं एक बच्चा था, खासकर उसकी अमूर्त कला। मैं पिकासो की पेंटिंग में एक चरित्र बनना चाहता हूं। मैं सोचने और खुद को व्यक्त किए बिना खुद को अमूर्त रूप से अभिव्यक्त करना चाहता हूं।

यद्यपि भौतिक परिवर्तन का खतरा था, लेकिन उसने एली के उत्साह को प्रभावित नहीं किया, लेकिन उसने एली को मैदान के अधिक शौकीन बना दिया, और जाने का फैसला किया और मूल बागवानी कला को पूर्णकालिक टैटू छोड़ दिया। अब एली सीख रहा है कि कैसे कान के वस्त्र को पुनर्निर्माण और निशान टैटू बनाने के लिए, जैसा कि उसने खुद कहा था, जीवन कभी नहीं रुकता है, और अपने शरीर को पुनर्निर्माण और अपने टैटू को अनुकूलित करने के तरीके सीखने के लिए तैयार है।