अंग्रेजी "Spasskaya टॉवर"

अंग्रेजी "स्पैस्काया टॉवर": स्कूल नंबर 1770 के कैडेट्स ने "बर्मिंघम टैटू 2018" उत्सव में प्रदर्शन किया


स्कूल नंबर 1770 के कैडेटों ने 24 और 25 नवंबर को बर्मिंघम में बर्मिंघम टैटू 2018 अंतरराष्ट्रीय संगीत समारोह में अपने प्रदर्शन से अंग्रेजों को प्रभावित किया।

यह एकमात्र ऑर्केस्ट्रा था जो ब्रिटेन में रूस का प्रतिनिधित्व करता था। बर्मिंघम के बहुत केंद्र में अखाड़े में, यूरोप के 15 शानदार बैंड ने एक संगीत कार्यक्रम दिया, जिनमें पोलैंड, ऑस्ट्रिया, स्कॉटलैंड के संगीतकार और निश्चित रूप से, त्योहार की परिचारिका - इंग्लैंड शामिल थे।

"उत्सव के आयोजकों ने कैडेटों को बर्मिंघम में बात करने के लिए आमंत्रित किया, यह बहुत चापलूसी है कि मॉस्को कैडेट संगीत कोर के बारे में गौरव अब तक फैल गया है," स्कूल के निदेशक नंबर 1770, मिखाइल गोरमीकिन ने नगाटिन्स्की ज़ेटन समाचार पत्र के संपादक को बताया । - घटना की प्रतिष्ठा अधिक है, यह हमारे "स्पस्काया टॉवर" के साथ तुलना की जा सकती है, यह निमंत्रण अधिक सुखद है। हमारे लोग केवल रूस से ही प्रतिभागी नहीं थे, बल्कि सबसे कम उम्र के संगीतकार भी थे। शेष कलाकारों ने लंबे समय से बहुमत की सीमा पार कर ली है। ऑर्केस्ट्रा बहुत गर्मजोशी से प्राप्त किया गया था, कैडेटों ने बर्मिंघम के मेयर का भी दौरा किया, वे बहुत खुश थे कि वे न केवल उत्सव में प्रदर्शन करने में कामयाब रहे, बल्कि शहर को देखने के लिए भी।

"बर्मिंघम टैटू" उत्सव का 30 साल का इतिहास है; सैन्य संगीत समूहों के सर्वश्रेष्ठ प्रतिनिधि हर साल इस पर इकट्ठा होते हैं।