चित्रित टैटू

कलर पेंटिंग को त्वचा की सतह पर एक विशेष पौधों की सामग्री से चित्रित किया जाता है। रंग के बाद, यह त्वचा की सतह पर एक से तीन दिन या एक से तीन सप्ताह तक रहता है, और फिर गायब होने तक धीरे-धीरे विलुप्त हो जाता है। रंगीन ड्राइंग में कोई दर्द नहीं होता है और इसे हटाया जाना चाहिए अगर किसी भी समय हटाया जा सकता है।


1 मूल सामग्री संपादन

चित्रित टैटू

चित्रित टैटू

कलर पेंटिंग को त्वचा की सतह पर एक विशेष पौधों की सामग्री से चित्रित किया जाता है। रंग के बाद, यह त्वचा की सतह पर एक से तीन दिन या एक से तीन सप्ताह तक रहता है, और फिर गायब होने तक धीरे-धीरे विलुप्त हो जाता है। रंगीन ड्राइंग में कोई दर्द नहीं होता है और इसे हटाया जाना चाहिए अगर किसी भी समय हटाया जा सकता है। टैटू त्वचा को छेदने के लिए एक विशेष रंग में डुबकी वाली टैटू मशीन का उपयोग करना है, इसे रंग बनाने के लिए त्वचा में रंग डाल दें, इसलिए दर्द की भावना है, रंग पैटर्न के रंग के बाद टैटू स्थायी है, एक बार प्रिंट निकालना आसान है और संशोधित करना आसान नहीं है, केवल लेजर और अन्य तरीकों से हटाया जा सकता है, लेकिन मूल त्वचा (आमतौर पर सभी) के रूप में इसे पुनर्स्थापित करना संभव नहीं है टैटू अपरिवर्तनीय है।


टटू




टैटू मूल रूप से एक जनजाति या समूह के रूप में खुद को पहचानकर पहचाने जाते थे, इसलिए सबसे पहले टैटू आदिवासी, नाविकों और कैदियों पर पाए गए थे। थाईलैंड में, 7 मार्च वार्षिक थाईलैंड टैटू महोत्सव है। उनका मानना है कि टैटू में रहस्यमय शक्तियां हैं जो बुरी आत्माओं को उखाड़ फेंक सकती हैं।


रंगीन चित्रकारी




कलर पेंटिंग एक बार है, लेकिन प्रभाव वास्तविक टैटू के समान ही है, और इसे किसी भी समय हटाया जा सकता है, इसलिए इसे "एक बार (या" अस्थायी ") कला टैटू कहा जाता है।


रंगीन चित्रण भारत की पारंपरिक रहस्यमय और शुभ कला है, जो प्राचीन भारत की जादुई धार्मिक मान्यता से उत्पन्न हुई थी। लगभग 5000 साल पहले, मध्य पूर्व और अफ्रीका के स्थानीय लोगों ने अपने आशीर्वाद, शुभकामनाएं, खुशी और अन्य अनुष्ठानों को व्यक्त करने के लिए चित्रित किए गए अपने शरीर चित्रित किए। जब बच्चा 7 साल की उम्र तक पहुंच जाता है, तो वह एक महीने का उपवास समारोह करता है। मज़े अपने बच्चे को खुशी से और सुरक्षित रहने की उम्मीद करने के लिए अपने हाथ पर एक तस्वीर खींचेंगे। उत्तरी अफ्रीकी रेगिस्तान में, युवा लोग दुष्ट आत्माओं, अंधेरे और बीमारी को रोकने के लिए अपने हथेली पर चित्र खींचने के लिए बड़े होते हैं। आधुनिक शरीर चित्रकला का उत्थान एक नई लोकप्रिय संस्कृति बन गया है। इसकी जड़ किसी प्रकार की आंतरिक इच्छा की रिहाई है। इसमें कपड़े और सतह के गहने के आधार पर पहचान, स्थिति और स्तर के मतभेद शामिल नहीं हैं, और दिमाग को व्यक्त करते हैं, आत्म पर बल देते हैं, प्रवृत्ति को पूरा करते हैं, व्यक्तित्व को प्रदर्शित करते हैं और मानव प्रकृति के भेदभाव की सुंदरता को अपने स्वयं के सौंदर्य भावना से महसूस करते हैं । नग्न चित्रकला, मूर्तिकला, मानव शरीर चित्रकला प्रदर्शन, वे खेल की दुनिया में शारीरिक फिटनेस प्रतियोगिताओं के समान हैं, और वे सभी सौंदर्य कला हैं। बॉडी पेंटिंग वह ट्रेन है जो आत्मा की गहराई तक पहुंचती है, जिससे लोगों के आध्यात्मिक और वास्तविक जीवन में नए दृश्य और भावनाएं आती हैं।


चित्रों को चित्रित करने वाले चित्रित कलाकार


मानव शरीर चित्रकला और मेक-अप कला मानव शरीर के चेहरे और शरीर समेत मानव शरीर का उपयोग करने के लिए मेकअप, सपने और मानव शरीर चित्रकला को जोड़ती है, ताकि मानव शरीर की नवाचार और अशांत मानव शरीर मॉडलिंग कला की इच्छा दिखाई दे। इसकी विशेषताएं लोगों की पारंपरिक सोच से बाध्य नहीं हैं, जैसे आकाश और आकाश। चूंकि शरीर जीवन और जीवन शक्ति से भरा है, वहां एक विशेष कंकाल संरचना और मांसपेशी ऊतक है, जो सामान्य फ्लैट कैनवास से बिल्कुल अलग है, जिससे शरीर को काफी कठिनाई होती है; लेकिन बदले में, ऐसा इसलिए है क्योंकि मानव शरीर में जीवन शक्ति, भावना, झांग नेंग्ची, एक मोड़, एक सांस और एक पल्सेशन है। यह शरीर को एक अद्वितीय जुनून और जीवन के आकर्षण के साथ भी धीमा करता है। मानव शरीर चित्रकला में न केवल बुनियादी मेकअप, चित्रकला ज्ञान, संरचना, रंग का उपयोग, चित्रण चित्रण और विभिन्न सामग्रियों का उपयोग शामिल है, बल्कि सौंदर्य की अद्वितीय रचनात्मक और अंतर्ज्ञानी भावना भी आवश्यक है। अभिव्यक्ति का तरीका भिन्न है, या अमूर्त या रूपरेखा, या बनावट, या फ्रीहैंड ब्रशवर्क, या प्राकृतिक यथार्थवाद के साथ अतिसंवेदनशील है। किसी भी तरह की रचनात्मकता कोशिश करने लायक है। चयनित विषय मानव, प्रकृति, ब्रह्मांड, समाज और पारिस्थितिकी के सभी क्षेत्रों में भी खेला जा सकता है, और अभिव्यक्ति का रूप अधिक अनौपचारिक है। परंपरा और विद्रोह दोनों, रचनात्मक और ज्वारीय प्रवाह का निर्माण सृजन के लिए किया जा सकता है।


विशेष महत्व


आंतरिक चिकित्सा के हुआंगडी के कैनन और जिन कुई जेन ने कहा कि पांच वीसरा चार घंटे होना चाहिए, और प्रत्येक को इसे स्वीकार करना होगा।


क्यूई बो ने कहा: हाँ।


पूर्वी हरा, यकृत में, आंखों के लिए खुला, यकृत के सार को छुपाएं; दक्षिण लाल, दिल में, कान, दिल में छिपा हुआ; केंद्रीय पीला, प्लीहा, मुंह और प्लीहा में; पश्चिम, फेफड़े, नाक, फेफड़ों में; उत्तरी काला, गुर्दा, दो यिन, गुर्दे का छिपाना।


पदार्थ का रंग शुभ होगा यदि यह आठ आरेखों और पांच तत्वों के सिद्धांत को फिट करता है। इसी तरह, टैटू और पेंटिंग का उपयोग एक अच्छा शरीर कला के रूप में भी रोगों को रोकने और स्वास्थ्य में सुधार करने में मदद कर सकता है।


यदि यकृत एक सामान्य अधिकारी है, तो यह मानव साहस से संबंधित है। कुछ लोग ड्रेगन, टैटू ड्रेगन, काले ड्रेगन और हरे रंग के ड्रेगन पसंद करते हैं। जिगर क्यूई बसंत क्यूई, और हरी पाइन और साइप्रस से मेल खाता है। यह मनोदशा को नरम और आरामदायक बनाता है। बसंत में पेड़ के विकास की तरह, यह आरामदायक और जीवन शक्ति से भरा है।


दिल और दिमाग मानव भावना से संबंधित हैं। यदि दिल लाल और लाल है, तो दिल फूलों से भरा है। यह दिल की रक्षा कर सकता है, दिमाग को नियंत्रित कर सकता है, और दिमाग को साफ कर सकता है और दिमाग को शांत कर सकता है।

3.jpg