टैटूिंग की कला में उतरने के लिए: व्लादिवोस्तोक में शुरू टैटू फेस्टिवल प्राप्त करें (फोटो)


टैटू करने की कला में डुबकी लगाने के लिए: व्लादिवोस्तोक (फोटो) में टैटू फेस्टिवल शुरू करें

7 जुलाई और 8 जुलाई को, व्लादिवोस्तोक पहले टैटू त्यौहार का आयोजन करता है, अभी भी युवा और मजबूत नहीं है, लेकिन पहले ही जोर से खुद को घोषित कर रहा है। गर्मियों की एक उज्ज्वल युवा घटना एक हजार मेहमानों को इकट्ठा करने का वादा करती है।

शुक्रवार की सुबह से, चॉकलोव बार ( एडमिरल फोकिना, 4 ए ) ने टैटू कला, सुदूर पूर्व के प्रसिद्ध और शुरुआती स्वामी के सभी गुणकों के लिए अपने दरवाजे खोले, और उन लोगों के लिए भी जिन्हें व्यक्तिगत रूप से भाग लेने का साहस नहीं मिला है, लेकिन घटना के वातावरण के साथ imbued करना चाहते हैं।

व्लादिवोस्तोक महोत्सव ने कलाकारों को एक तरह के द्वंद्व में धक्का दिया। हर कोई अपने कौशल को दिखाना चाहता है, लेकिन यह एक दोस्ताना वातावरण के निर्माण में हस्तक्षेप नहीं करता है, लेकिन इसके विपरीत, एकीकरण और आत्म अभिव्यक्ति के लिए धक्का देता है।

निवासियों और शहर के आगंतुकों के लिए त्यौहार का दौरा करने के कारण बहुत से हैं - जाने वाले स्वामी से परिचित हो जाएं, अपने टैटू दिखाएं, अन्य लोगों के टैटू देखें या किसी भी शैली में नए टैटू बनाएं! टैटू यहां पुराने दोस्तों से मिलते हैं, स्वयं का विज्ञापन करते हैं, अपने कौशल का प्रदर्शन करते हैं, और, ज़ाहिर है, एक नया दर्शक बनाते हैं।

कोई भी प्रतियोगिता में एक मॉडल बन सकता है, आपको केवल मास्टर से पहले से संपर्क करने और आवेदन करने की आवश्यकता है। त्यौहार के ढांचे के भीतर "सुधारा हुआ काम" और न्यू पारंपरिक से जापान टैटू से विभिन्न दिशाओं में बनाए गए कार्यों की प्रतियोगिताएं होती हैं। गेट टैटू त्योहार में इस गर्मी में युवा संस्कृति के सबसे चमकीले और सबसे लोकप्रिय प्रतिनिधियों ने इकट्ठा किया।

अनुभवी मास्टर येगोर ह्लुडेनेव , जो कि जाने-माने शैलियों में काम करते हैं, नए स्कूल और नव पारंपरिक, ने त्यौहार के बारे में अपनी राय साझा की, इस बात पर जोर दिया कि यह घटना प्राइमरी में कलाकारों के एकीकरण में योगदान देती है, जिससे लोगों को टैटू संस्कृति को बढ़ावा देना और लोगों को प्रबुद्ध करना इस काम।

त्यौहार वैलेरी बोचकेरेव जैसे युवा प्रतिभा को खोलने में मदद करता है युवा मास्टर का अनुभव केवल एक वर्ष है, लेकिन उसका काम सभी प्रशंसा के योग्य है, प्रतिभागी नोट करते हैं। टैटू त्योहार में, लड़की लोकप्रिय डॉटवर्क और लाइनवर्क सहित विभिन्न शैलियों में काम करती है।

कलाकार इस तथ्य के बावजूद कि यहां हर कोई प्रतिद्वंद्वियों है, वातावरण परिवार और मित्रवत है, हर कोई अनुभवों का आदान-प्रदान करने और साझा करने के लिए तैयार है। "

इसके अलावा, वैलेरिया ने नोट किया कि इस तरह की एक घटना संभावित ग्राहकों के साथ और प्रतिष्ठित स्वामी दोनों के साथ नए परिचितों का अवसर प्रदान करती है।

त्यौहार का मुख्य लक्ष्य प्रत्येक कलाकार को खुद को व्यक्त करने और आगे बढ़ने और विकास को बढ़ावा देने का अवसर प्रदान करना था, और समुद्री तट के दर्शकों को टैटू करने की वास्तविक कला में समर्पित करना था।

त्यौहार का पहला दिन व्लादिवोस्तोक में लोकप्रिय रॉक बैंड के प्रदर्शन द्वारा पूरा किया गया था: माई लिटिल ग्रिज़ली, एलो, माई ओन बुलेट। और घटना के समापन पर खाबारोवस्क चरण के राक्षसों ने स्टार्किलर्स खेला